ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां

  • जारी करने का समय:2022-10-30 13:22:39
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:455
  • त्वरित विवरण:

    ला त्रिनेत्र,एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरि

लेख सामग्री

एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

ला त्रिनेत्ररेटेड पावर में, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.

कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

गोमेज़ पलासियोThe tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?


ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां



नमूना से पहले और बाद,ला त्रिनेत्रतेल स्थापित रूपांतरक संस्थापन प्रक्रिया, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

तथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

मध्यमेन(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में,ला त्रिनेत्र2000 बाक्स रूपांतरक कितना है, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है,ला त्रिनेत्ररूपांतरक बक्सा, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

यह कितना खर्च है?तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

रूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

ला त्रिनेत्रजब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्ट

नमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करन

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

ताखमौअन्य उत्पाद जानकारी
  • कालियरीमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजपरिरक्षण सुरक्षा की स्थिति

    कालियरीमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजपरिरक्षण सुरक्षा की स्थिति

  • कालियरीचार चक्र मोबाइल स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मआकार के विनिर्देश क्या हैं

    कालियरीचार चक्र मोबाइल स्कीसर फॉर्क लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मआकार के विनिर्देश क्या हैं

  • कालियरीस्थिर उठाने स्तरल्यूकोप्लाकिया के कारणों को रोकें

    कालियरीस्थिर उठाने स्तरल्यूकोप्लाकिया के कारणों को रोकें

  • इक्सटापलूकास्क्रीबी13- 1250क्वा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफरडिजाइन विधि

    इक्सटापलूकास्क्रीबी13- 1250क्वा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफरडिजाइन विधि

  • तियानजिनहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म इलेक्ट्रिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउत्पादन कैसे चुनें

    तियानजिनहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म इलेक्ट्रिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउत्पादन कैसे चुनें

  • तियानजिनबोर्डिंग ब्रिज समाप्तउद्योग गुणवत्ता मानक

    तियानजिनबोर्डिंग ब्रिज समाप्तउद्योग गुणवत्ता मानक

  • नाइ सुर सीनमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद प्रदर्शन को कौन से कारक प्रभावित करते हैं

    नाइ सुर सीनमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद प्रदर्शन को कौन से कारक प्रभावित करते हैं

  • नाइ सुर सीनटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मभूतल उपचार प्रक्रिया

    नाइ सुर सीनटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मभूतल उपचार प्रक्रिया

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां, ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको ला त्रिनेत्रपावर ट्रांसफ़र का शोमगाड मोडउपयोग के लिए सावधानियां में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!